Public Updates ( एडमिन ) जालंधर नगर निगम के बिल्डिंग ब्रांच के अधिकारियों ने जिन दुकानों को सील किया था, वहां तीन मंजिला होटल और ढाबा खुल गया। नानक बिल्डर्स के मालिक ने निगम अधिकारियों को ठेंगा दिखाते हुए सरकार को लाखों रुपए का चूना लगाया है।

जालंधर मेंं पटेल चौक के पास साईंदास स्कूल की दीवार से सटाकर अवैध रूप से तीन मंजिला होटल और ढाबा बना दिया गया। जब अवैध निर्माण हो रहा था, तब एटीपी रहे सुखदेव वशिष्ठ ने बड़ी कार्रवाई की थी। एटीपी रहे सुखदेव वशिष्ठ ने मक्खन ढाबे के इस निर्माण को सील कर दिया था।

पटेल चौक पर पुरानी दुकानों को तोड़कर नए सिरे से तीन मंजिला इमारत बनाई गई है। इसमें एक पार्ट में होटल खोला गया है, जबकि दूसरे पार्ट में मक्खन ढाबा नाम से ढाबा खोला गया है। हैरानी की बात तो यह है कि इसका जब निर्माण शुरू हुआ था, तब इसे निगम ने इसे सील कर दिया था।

बिना नक्शे और सीएलयू के तीन मंजिला कामर्शियल इमारत बनाकर नानक ढाबे ने नगर निगम को लाखों रुपए का चूना लगाया है। इसकी शिकायत रविंदरपाल सिंह चड्ढा ने विजीलैंस से की है। विजीलैंस में दी गई शिकायत के मुताबिक नगर निगम के कुछ अधिकारियों ने पांच लाख रुपए लेकर अवैध रूप से इमारत बनवाई है।

रविंदर पाल सिंह चड्ढा की शिकायत पर एटीपी और बिल्डिंग मालिक को विजीलैंस ने तलब कर पूछताछ की है। बावजूद इसके मौके पर आज जब पुब्लिक अपडेट्स की टीम पहुंची तो वहां अभी भी कंस्ट्रक्शन जारी है।

Share.
Exit mobile version